Bihar

सड़क से सदन तक गरीबों की हितसाधन प्राथमिकता: कामरेड रामबली

मधुबनी, 4 सितंबर (Udaipur Kiran) ।मुख्यालय स्थित भाकपा माले जिला कार्यालय मालेनगर में बुधवार को अभिनन्दन कार्यक्रम आयोजित हुई। घोसी के विधायक सह माले राज्य कमिटी सदस्य कामरेड रामबली सिंह यादव का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। पार्टी नेता कामरेड संजय कुमार व जिला सचिव कामरेड ध्रुब नारायण कर्ण का सामूहिक रूप से स्वागत किया गया। लोकल कमिटी सचिव कामरेड विशम्भर कामत ने आगत अतिथियों का पाग फूल माला एवं लाल गमछा पहनाकर लोकल कमिटी की ओर से सम्मानित किया।

अवसर पर बेनीपट्टी प्रखंड माले सचिव,एवं खेग्रामस के राज्य कार्यकारणी सदस्य कामरेड श्याम पंडित,श्रवण राम, सज्जन सदाय, बीरेंद्र पासवान, अरबिंद पासवान, मोहम्मद ईमरान,दुर्गेस कामत , जग्गरनाथ साह, राम पासवान, मोहम्मद जाबीर, शैनी साह,प्रमोद मल्मिक, मोहम्मद रब्बानी, सोनू पासवान, योगी पासवान, नजराना खातून, लक्ष्मी देवी,धनीक लाल पासवान , राम नारायण ठाकुर सहित तीन दर्जन पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

माले बिधायक कामरेड रामबली सिंह यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी द्बारा सड़क से लेकर विधान सभा तक चलाये जा रहे संर्घर्षो के बारे में विस्तार से बताया। कहा कि हम सरकार को सड़क से सदन तक गरीब मजदूर की हक की मांग करते।गरीबों को हजारों हजार की संख्या में गोलबंद होकर अपने अधिकारों को अग्रसर होना आवश्यक है।

कामरेड विधायक ने कहा कि खासकर भूमि अधिकारों के लिए संघर्ष करने से ही सरकार और प्रशासन को हमलोगों के लिए हितसाधन कार्य सोचना पड़ता है।सरकारी तंत्र हमारे संघर्ष के बाद ही गरीबों की मांग समर्थन की सुधि लेता।हमारी चट्टानी एकता के बल पर ही प्रशासनिक महकमा को गरीब मजदूर का काम भी करना पड़ता है।जिसमें पार्टी संगठन की भूमिका और कार्यकर्ताओं की भूमिका सबसे अहम होती हैं ।कहा कि गरीब ,मजदूर निस्सहाय के हक में आंदोलनात्मक काम करते रहना ही हमारा पहचान है। साथ साथ पार्टी संगठन के निर्माण, सुदृढ़ीकरण और कार्यकर्ता निर्माण पर सर्वाधिक जोर देना समय की मांग व आवश्यकता है।

—————

(Udaipur Kiran) / लम्बोदर झा

Most Popular

To Top