Jammu & Kashmir

सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लम्बेरी में रोमांचक कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन

सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लम्बेरी में रोमांचक कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन

जम्मू, 3 सितंबर (Udaipur Kiran) । खेल भावना और सामुदायिक भावना के एक गतिशील प्रदर्शन में भारतीय सेना ने 2 से 3 सितंबर तक राजौरी जिले के लम्बेरी में सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया। दो दिवसीय कार्यक्रम में पूरे क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के छात्र एक जीवंत और प्रतिस्पर्धी माहौल में एक साथ आए। विभिन्न स्कूलों की आठ टीमों- सेरी, लम्बेरी, डब्बर पोथा, गगरोटे, राजल, चक जरालन, धरत और केरी- ने चैंपियनशिप कप के लिए जमकर प्रतिस्पर्धा की। टूर्नामेंट में रोमांचक मैच हुए जिसमें टीमों ने अपने एथलेटिक कौशल और रणनीतिक कौशल का प्रदर्शन किया।

मंगलवार को आयोजित फाइनल मैच में सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लम्बेरी की टीम का मुकाबला सरकारी हाई स्कूल डब्बर पोथा की टीम से हुआ। रोमांचक समापन में लम्बेरी टीम विजयी हुई तथा उसने एक अच्छी लड़ाई में चैम्पियनशिप कप जीता। यह टूर्नामेंट केवल एक खेल आयोजन नहीं था; यह स्थानीय संस्कृति और एकता का उत्सव था। इस मौके पर आस-पास के गांवों से बड़ी संख्या में दर्शक एकत्रित हुए तथा अपनी-अपनी टीमों के लिए उत्साहवर्द्धन किया।

भारतीय सेना की भागीदारी को स्थानीय लोगों से व्यापक सराहना मिली। इस टूर्नामेंट ने छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए एक मूल्यवान मंच प्रदान किया। इस आयोजन में कुल 274 लोगों ने भाग लिया जिनमें 18 शिक्षक और 256 छात्र शामिल थे।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top