Bihar

किशनगंज के युवक की लुधियाना में सड़क दुर्घटना में हुई मौत

किशनगंज के युवक की लुधियाना में सड़क दुर्घटना में हुई मौत

किशनगंज,03सितंबर (Udaipur Kiran) । शहर के वार्ड संख्या 17 के धोबी पट्टी निवासी दिव्यांग सुरेश रजक की मौत मंगलवार को पंजाब के लुधियाना में सड़क दुर्घटना में हो गई। घटना की सूचना मृतक के परिवार के लोगों को मिलने पर घर मे कोहराम मच गया। इधर शव को किशनगंज लाने के लिए वार्ड पार्षद प्रतिनिधि आशुतोष सरकार की पहल पर किशनगंज सांसद डा. जावेद आजाद को पत्र लिखा। इसके बाद सांसद ने संयुक्त आयुक्त बिहार भवन नई दिल्ली को पत्र प्रेषित करते हुए शव को मृतक के पैतृक आवास में पहुंचाने की अपील की है।

मृतक युवक लुधियाना में मजदूरी करता था। संयुक्त आयुक्त को दिए गए पत्र के अनुसार लुधियाना बस स्टैंड के पास पुलिस स्टेशन नंबर जगराओपुल ओवरब्रिज पर हुई सड़क दुर्घटना में किशनगंज निवासी सुरेश रजक की मौत हो गई। मृतक का शव फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लुधियाना में है।

शोकाकुल परिवार को मृतक के शव को बिहार के किशनगंज स्थित उसके गृहनगर तक पहुंचाने के लिए सहायता की सख्त जरूरत है। परिवार की आर्थिक तंगी और दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों को देखते हुए अनुरोध किया गया है की मृतक के शव को उसके घर तक पहुंचाने की प्रक्रिया को सुगम और त्वरित बनाया जाए।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top