Punjab

फिराेजपुर में चचेरे भाई-बहन समेत तीन की गाेली मारकर हत्या

चंडीगढ़, 3 सितंबर (Udaipur Kiran) । पंजाब के फिरोजपुर शहर में मोटरसाइकिलों से आए आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर चचेरे भाई-बहन समेत तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक जसप्रीत कौर की एक महीने बाद शादी थी। उसके पिता की 5 महीने पहले मौत हो गई थी। ऐसे में उसकी शादी का जिम्मा चचेरे भाई दिलदीप सिंह उर्फ लाली ने उठाया। मंगलवार को दिलदीप सिंह कार में जसप्रीत कौर, चेचेरे भाई और दोस्त के साथ कपड़े खरीदने जा रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही आशीष गैंग ने अकालगढ़ गुरुद्वारा के समीप उन्हें घेर लिया। बदमाशों ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें जसप्रीत कौर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दिलदीप सिंह और आकाशदीप सिंह की अस्पताल में मौत हो गई

मृतकों की पहचान जसप्रीत कौर, दिलदीप सिंह और आकाशदीप निवासी कंबोज नगर के रूप में हुई है, जबकि जंटी और अनमोल सिंह घायल हुए हैं। जसप्रीत कौर और दिलदीप सिंह चचेरे भाई-बहन थे, जबकि आकाशदीप दिलदीप सिंह का दोस्त था। वहीं घायल अनमोल सिंह जसप्रीत का सगा भाई और जंटी अनमोल का दोस्त है। बदमाश दिलदीप सिंह को मारने आए थे। बताया जा रहा कि दिलदीप आपराधिक प्रवृत्ति का था। वह आशीष गैंग के निशाने पर था। यह पूरा घटनाक्रम गैंगवार के चलते हुआ बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना के बाद नाकाबंदी करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

—————

(Udaipur Kiran) शर्मा

Most Popular

To Top