Haryana

पलवल : पिस्तौल-कारतूस के साथ 2 युवक अरेस्ट

Palwal: 2 youths arrested with pistol, cartridges

पलवल, 3 सितंबर (Udaipur Kiran) । पलवल में विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट पर है। अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ विशेष अभियान भी चलाया हुआ है। इसके तहत सिटी थाना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल व तीन कारतूस बरामद किए है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

सिटी थाना प्रभारी रेनू शेखावत ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बतया कि सिटी थाना में तैनात हवलदार नीरज अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। उनकी टीम जब नेशनल हाईवे-19 पर आलापुर फ्लाई ओवर के पास थी, तभी गुप्त सूचना मिली कि दो युवक पंजाबी ढाबा के ऊपर दॉ मलिक होटल के अंदर है, जिनके पास अवैध हथियार है। सूचना के आधार पर वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस टीम ने होटल मैनेजर धैर्य के साथ दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर लिया। काबू किए गए युवकों में बडौली गांव निवासी प्रशांत की तलाशी ली तो उसके पास एक पिस्टल बिना मैगजीन मिली, जबकि दूसरे युवक बडौली गांव निवासी संदीप उर्फ लाला की तलाशी ली तो उसके पास पिस्टल की तीन जिंदा कारतूस से लोडेड एक मैगजीन मिली।

पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है कि वे हथियार कहां से लेकर आए और किस वारदात को अंजाम देने के फिराक में होटल पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद कोई बड़ा खुलासा भी हो सकता है, क्योंकि विधानसभा चुनाव का दौर चल रहा है।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top