Punjab

मुठभेड़ के बाद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का साथी कन्नू गुज्जर गिरफ्तार

चंडीगढ़, 3 सितंबर (Udaipur Kiran) । पंजाब पुलिस ने जालंधर में मुठभेड़ के बाद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथी कन्नू गुज्जर को गिरफ्तार किया है। कन्नू गुज्जर को पांच गोलियां लगी हैं। आरोपित को पुलिस ने अपनी निगरानी में अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के अनुसार जालंधर सिटी पुलिस की स्पेशल सेल ने केस दर्ज किया था, जिसमें कन्नू गुज्जर फरार चल रहा था। मंगलवार की सुबह सिटी पुलिस की सीआईए टीम ने नवांशहर के बलाचौर इलाके से कन्नू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटनास्थल से उसके पास से 2 अवैध हथियार बरामद किए हैं।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि उक्त आरोपित ने जालंधर में हथियार छिपा रखे हैं। गिरफ्तारी के बाद सीआईए स्टाफ टीम आरोपित को तुरंत जालंधर के 66 फुटी रोड पर लेकर गई, जहां आरोपित ने बताया कि उसके पास हथियार पड़े हैं। जब पुलिस आरोपित को लेकर वहां पहुंची तो उसने पुलिस से अपने हाथ छुड़ा लिये। उसके बाद उसने आरोपित से बरामद हथियार से फायरिंग की। आरोपित ने सीआईए पुलिस पार्टी पर सीधे फायरिंग की थी। गनीमत रही कि पुलिस पार्टी को कोई गोली नहीं लगी। इसके बाद सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ टीम ने जवाबी फायरिंग की, जिससे आरोपित के पैर, पेट और पीठ पर गोलियां लगी हैं। इसके बाद पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया।

—————

(Udaipur Kiran) शर्मा

Most Popular

To Top