HEADLINES

कन्नौज रेपकांड : मुख्य आरोपित के भाई नीलू यादव ने कोर्ट में किया आत्म समर्पण

कन्नौज:- कन्नौज रेप के मुख्य आरोपी के भाई नीलू यादव का आत्म समर्पण

कनौज, 03 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जनपद में चर्चित रेप कांड के आरोपित नवाब सिंह यादव के छोटे भाई सदर ब्लॉक के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीलू यादव ने मंगलवार सुबह कोर्ट में आत्म समर्पण किया है। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाई।

नीलू अपने वकील के साथ मंगलवार सुबह लगभग 9 बजे पुलिस को चकमा देते हुए पॉक्सो एक्ट कोर्ट में पेश हुआ। 10:30 बजे तक कोई भी पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था। नीलू यादव के कोर्ट आने की सूचना पर 11 बजे सदर कोतवाली पुलिस कोर्ट परिसर पहुंची। फिर सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद की गई। नीलू के वकील राकेश तिवारी का कहना है कि हम उनको लेकर आए हैं और उन पर घोषित इनाम की राशि को भी मुझे देनी चाहिए। उनके ऊपर जो भी आरोप लगे हैं, वो सब झूठे हैं। उनका कोई आधार नहीं है। तभी हम लोग सीधे कोर्ट आए हैं।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि नाबालिग से रेप के मामले में नवाब सिंह यादव जेल में बंद है। इस मामले में उसके छोटे भाई नीलू यादव ने साक्ष्य मिटाने के प्रयास किए थे। पीड़िता की बुआ को लालच दिया था। इस कारण पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। नीलू पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था। ऐसे में मंगलवार को उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

(Udaipur Kiran) झा

Most Popular

To Top