ENTERTAINMENT

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का बड़ा खुलासा

Salman

इस समय मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा उथल-पुथल देखने को मिल रहा है। मॉलीवुड को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद मलयालम इंडस्ट्री में यौन शोषण का मामला सामने आया है। इसके बाद मॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेताओं और निर्देशकों पर अभिनेत्रियों ने आरोप लगाए हैं। ‘मी टू’ कैंपेन में कई मलयालम अभिनेत्रियों ने हिस्सा लिया है और अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटनाओं का खुलासा किया है। अब सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी इस बारे में बड़ा खुलासा किया है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी बॉलीवुड को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने 90 के दशक में कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। बॉलीवुड में काम करने के दौरान उन्हें कुछ चौंकाने वाली चीजों का अनुभव हुआ, जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है। सोमी अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उनसे कहा गया था कि अगर वह अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहती हैं तो उन्हें समझौता करना होगा और कुछ सेलिब्रिटी रूम में जाना होगा।

इंटरव्यू में सोमी अली ने इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के बारे में बात की है। सोमी अली ने कहा कि उन्होंने कई महिलाओं को सुबह-सुबह अजीब परिस्थितियों में दिग्गज अभिनेताओं के कमरे से बाहर निकलते देखा है। ये वो अभिनेता थे, जिन्हें समाज में एक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में सम्मान दिया जाता था। सोमी अली के इस खुलासे के बाद सनसनी मच गई है। उन्होंने इंटरव्यू में इस राज का खुलासा किया है। इस बीच सोमी अली ने एक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया है। उन्होंने आगे कहा कि एक्टर महिलाओं के साथ अपने अभद्र व्यवहार के लिए जाने जाते हैं।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे

Most Popular

To Top