Uttar Pradesh

सदस्यता अभियान शुरू, मुख्यमंत्री योगी मंगलवार काे लेंगे भाजपा की सदस्यता

याेगी

लखनऊ, 02 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा द्वारा सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाने के साथ ही सदस्यता अभियान का शुभारम्भ हो गया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी के द्वारा मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक को प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह की उपस्थिति में सदस्यता दिलायी जाएगी।

प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी के द्वारा मंगलवार 03 सितम्बर को सुबह 10ः30 बजे लखनऊ के विश्वेश्वरैया सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, बृजेश पाठक को प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह की उपस्थिति में सदस्यता लेगें और सदस्यता अभियान की लॉचिंग के साथ ही उत्तर प्रदेश में विधिवत रूप से सदस्यता अभियान प्रारम्भ होगा।

श्री शुक्ल ने बताया कि 4 व 5 सितम्बर को जिला स्तर पर सदस्यता अभियान की लॉचिंग की जाएगी। प्रदेश सरकार के मंत्री तथा प्रदेश पदाधिकारी जिला मुख्यालयों पर पहुंचकर प्रेसवार्ता करेंगे तथा अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से जिला स्तर पर सदस्यता अभियान का शुभारम्भ करेंगे।

—————

(Udaipur Kiran) / बृजनंदन यादव

Most Popular

To Top