Uttar Pradesh

मकान हुआ धराशायी, मलबे में दबकर मासूम की मौत, चार घायल

मासूम का फाइल फाेटाे असपताल में भर्ती लाेग

मथुरा, 02 सितम्बर (Udaipur Kiran) । थाना गोविन्द नगर क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती में एक मकान की दीवार पड़ोसी के घर पर आ गिरी। जिससे एक मकान धराशायी हो गया और उसके मलबे में दबकर एक मासूम बालिका की मौत हो गयी। इस हादसे में चार लोग घायल हुये हैं, जिन्हें उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया है।

गोविंद नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी रेलवे लाइन के सहारे नई बस्ती में रहने वाले जफर पुत्र चुन्नी के मकान की दीवार रात्रि करीब ढाई बजे पड़ोसी आस मौहम्मद के मकान पर गिर गयी। जिससे मलबे में आस मौहम्मद (38), उसकी पत्नी रूखसाना (35), बेटी आयसा (6), सुमायरा (ढाई), सोनू (8) दब गये। चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी और मलबे से घायलों को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किये गये। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।

स्थानीय लोगों के सहयोग से मलबे में दबे परिवार के सदस्यों को उपचार के लिये जिला अस्पताल पहुंचवाया। यहां चिकित्सकों ने ढाई वर्ष मासूम सुमायरा को मृत घोषित कर दिया। बाकी परिजनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायल आस मोहम्मद ने बताया-भाभी और मेरी बेटी घर में सो रहे थे। जबकि हम लोग बाहर सो रहे थे। रात में टीले पर बना मकान गिर गया। इसी मलबे में बेटी दब गई। प्रशासन इस मामले को लेकर जांच पड़ताल में जुट गया है।

(Udaipur Kiran) /महेश

(Udaipur Kiran) / महेश कुमार

Most Popular

To Top