Bihar

नप अध्यक्ष ने 90 लाख 77 हजार रु की लागत से बन रहे नाला का किया शिलान्यास

नप अध्यक्ष ने 90 लाख 77 हजार रु की लागत से बन रहे नाला का किया शिलान्यास

किशनगंज,02सितंबर(के.स.)। नगर परिषद क्षेत्र के इमली गोला चौक वार्ड संख्या 3 में नाला के निर्माण कार्य का शिलान्यास सोमवार को नगर परिषद के अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने फीता काटकर किया।

नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने कहा कि नगर का विकास पहली प्राथमिकता है, जहां जहां सड़क व नाले की आवश्यकता है वहां वहां विभिन्न योजनाओं से निर्माण करवाया जाना है। उन्होंने बताया कि इमली गोला चौक से सुभाष पल्ली भाया कबीर चौक होते हुए नाला बनेगी। उन्होंने बताया कि सिर्फ ढेर वर्ष के कार्यकाल में 100 करोड़ से भी ज्यादा का कार्य किया है।

नप अध्यक्ष इन्द्रदेव पासवान ने बताया कि 90 लाख 77 हजार रुपये की लागत से नाला का निर्माण किया जाएगा। इसी कड़ी में शिलान्यास किया गया है। शिलान्यास के दौरान वार्ड पार्षद देवेन यादव ने बताया कि नाला नहीं होने से लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। इसी को ध्यान में रखते हुए निर्माण कराया जा रहा हैं। ताकि लोगों को कोई परेशानी नहीं हो। शिलान्यास के दौरान पार्षद जमशेद आलम, देवेन यादव, वरीय जदयू नेता बुलंद अख्तर हाशमी, प्रदीप रविदास, पार्षद दीपक कुमार, अशोक पासवान, आदि मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top