CRIME

फिल्म में काम दिलाने के नाम पर महिला से दुष्कर्म, दो ​आरोपित हिरासत में

सांकेतिक फाेटाे

लखनऊ, 02 सितम्बर (Udaipur Kiran) । चिनहट थाना क्षेत्र में एक महिला को फिल्म में काम दिलाने के बहाने सामूहिक दुष्कर्म का मामला सोमवार को समाने आया है। इस मामले में पीड़ित की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से कानपुर की रहने वाली एक महिला की कुछ दिन पहले सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर चिनहट निवासी विपिन सिंह से दोस्ती हुई थी। उसने खुद को प्रापर्टी डीलर बताया था। फिल्म में काम दिलाने के बहाने विपिन ने उसे 28 अगस्त को लखनऊ के चिनहट स्थित मटियारी क्षेत्र में बने एक होटल में बुलाया। वहां पर पहले से ​उसका रिश्तेदार विनाम सिंह और सहयोगी हिमांशु मिले। चाय में नशीला पदार्थ देकर बेहोश करने पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुई।

आरोपित ने पीड़िता से उसे घर छोड़ने की बात कही। आरोप है कि चलती कार में भी उससे दुष्कर्म हुआ। होश में आने पर विपिन ने घटना के बारे में किसी को भी बताने से मना किया। गंभीर हालत में जब वह कानपुर अपने घर पहुंची तो उसकी हालत देख परिजनों ने पूछताछ की, तब उसने पूरी घटना बताई। रविवार को पीड़ित परिवार ने आरोपितों के खिलाफ चिनहट थाना में मुकदमा दर्ज कराया। डीसीपी पूर्वी ने सोमवार को बताया कि इस घटना में दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

(Udaipur Kiran) / दीपक वरुण

Most Popular

To Top