Haryana

पलवल : लाखों की अवैध शराब समेत 5 काबू, मुकदमा दर्ज

पलवल : लाखों की अवैध शराब समेत 5 काबू,मुकदमा दर्ज

पलवल, 2 सितंबर (Udaipur Kiran) । पलवल जिला में विधानसभा चुनाव के मध्य नजर जिला पुलिस ने अवैध शराब तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत गदपुरी थाना पुलिस ने नंगला भीखू गांव के मोड़ पर चल रहे अवैध शराब के ठेके का भंडाफोड़ करते हुए भारी मात्रा में शराब बरामद की है। इसके अलावा पांच अन्य स्थानों से भी पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार कर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर अवैध शराब बेचने वालों से पूछताछ की शुरू कर दी है।

जिला पुलिस प्रवक्ता संजय कादियान ने सोमवार को बताया कि गदपुरी थाना प्रभारी प्रकाश चंद की टीम ने नंगला भीखू गांव के मोड़ पर अवैध रूप से चल रहे शराब ठेका से आबकारी विभाग के अधिकारी विरेंद्र सिंह की मौजूदगी में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की 303 बोतल, देसी शराब की 76 बोतल व बीयर की 188 बोतल सहित कुल 567 बोतल बरामद की हैं। लेकिन ठेका संचालक व सेल्समैन पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए।

वहीं दूसरे मामले में गदपुरी थाना पुलिस ने दुधौला रोड़ पर नाकाबंदी कर कार में अवैध रुप से ले जाई जा रही बोतल 24 पेटी, अध्वा 24 पेटी व पव्वा 20 पेटी देसी शराब सहित बहीन गांव निवासी जय प्रकाश को गिरफ्तार किया है। तीसरे मामले में चांदहट थाना पुलिस ने चांदहट गांव निवासी लाल सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 54 बोतल अंग्रेजी, 12 बियर व 6 बोतल देशी शराब बरामद की है।

चौथे मामले में शहर थाना पुलिस ने भाटिया कॉलोनी पलवल निवासी कुंवर पाल को 24 देशी शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है। पांचवें मामले में मुंडकटी थाना पुलिस ने औरंगाबाद गांव निवासी हेमराज को 50 पव्वा देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। 6वें मामले में होडल थाना पुलिस ने होडल निवासी महेश को अवैध रूप से बेचने के लिए अवैध रूप से रखे 48 पव्वा देसी व 24 पव्वा अंग्रेजी शराब सहित गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपी शराब तस्करों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि गदपुरी थाना पुलिस अवैध रुप से चल रहे ठेके के मालिक की तलाश में दबिश दे रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top