CRIME

दोहरे हत्याकांड में फरार 50 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुठभेड़ में गिरफतार किया गया बदमाश गौतम

बागपत, 02 सितम्बर (Udaipur Kiran) । चांदीनगर थाना क्षेत्र में दो अगस्त को हुए दोहरे हत्याकांड का 50 हजारी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ है। आरोपित को पैर में गोली लगी, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। इस दोहरे हत्याकांड में सात लोगों के खिलाफ चांदीनगर थाना में मुकदमा दर्ज है, जिसमें अब तक दो गिरफ्तार हो चुके हैं।

पुलिस के मुताबिक, दो अगस्त की रात चांदीनगर थाना क्षेत्र में खैला के जंगल में कुलदीप और उसके रिश्तेदार कविंद्र जीजा—साले की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी। कुलदीप के भाई अधिवक्ता संदीप कुमार ने चार नामजद हरेंद्र, दीपक, गौतम, दीपक उर्फ फुर्तीला सहित तीन अज्ञात सहित सात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने खैला निवासी हरेंद्र को तीन अगस्त को ही गिरफ्तार कर लिया था। मेरठ आईजी निचिकेता झा ने घटना स्थल का दौरा करते हुए फरार तीन नामजद आरोपितों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

चांदीनगर थाना पुलिस का कहना है कि रविवार की रा​त वह गस्त पर थे। आरोपित गौतम और हर्ष की लोकेशन उनको मिली। थाना पुलिस और स्वॉट टीम ने मौके पर पहुंचकर आत्मसमपर्ण करने के लिए कहा लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कारवाई में गौतम को पैर में गोली लगी और हर्ष भाग निकला। घायल गौतम को अस्तपाल में भर्ती कराया गया, जहां से उसको न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। गौतम पर 50 हजार का इनाम था। उसके पास से एक पिस्टल, कारतूस, खोके और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। गौतम पर उत्तराखण्ड, गौतमबुद्धनगर और बागपत के थानों में मुकदमें दर्ज हैं।

(Udaipur Kiran) / सचिन त्यागी

Most Popular

To Top