Haryana

हिसार: बालसमंद क्षेत्र में 1.5 वर्ष में हुए रिकॉर्ड विकास कार्य : कुलदीप बिश्नोई

आदमपुर क्षेत्र के गांवों में कार्यक्रमों में उपस्थित कुलदीप बिश्नोई
आदमपुर क्षेत्र के गांवों में कार्यक्रमों में उपस्थित रेनुका बिश्नोई
आदमपुर क्षेत्र के गांवों में कार्यक्रमों में उपस्थित भव्य बिश्नोई।

बेहतर विकास के लिए भव्य व रेनुका ने मांगा क्षेत्रवासियों से समर्थन

कुलदीप, भव्य व रेनुका ने आदमपुर क्षेत्र में चलाया जनसंपर्क

हिसार, 2 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि उनके व भव्य बिश्नोई के प्रयासों से बालसमंद में महिला कॉलेज की जमीन पर कब्जा खाली हुआ। उसके बाद इस कॉलेज का नाम प्रदेश सरकार ने युगपुरूष स्व. चौ. भजनलाल के नाम पर रखा और कॉलेज बिल्डिंग निर्माण शिलान्यास भी हो चुका है।

कुलदीप बिश्नोई सोमवार को आदमपुर हलके के गांव बालसमंद, बुड़ाक, बांडाहेड़ी, खारिया एवं सुंडावास में जनंसपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस बिल्डिंग का निर्माण भी शुरू हो जाएगा। इस कॉलेज के बनने से बालसमंद एवं आसपास के छात्र व छात्राओं को लाभ होगा। क्षेत्र की नहरों में टेल तक और दो सप्ताह पानी छोडऩे के लिए भव्य ने लगातार विधानसभा में आवाज़ उठाई और क्षेत्र के किसानों की खराब फसलों का मुआवजा दिलाया। कुलदीप ने कहा कि उनका और भव्य का तो हमेशा प्रयास रहता है कि क्षेत्र के हितों पर किसी तरह की आंच न आए। उन्होंने आगामी चुनाव में क्षेत्र से भव्य के लिए आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि जितने विकास कार्य इस क्षेत्र में हुए हैं उन्हीं कार्यों को आधार बनाकर क्षेत्र की जनता हमारा साथ दें तो विकास कार्य और बेहतर हो सकते हैं।

विधायक भव्य बिश्नोई ने दौरे के दौरान लगभग 1.5 वर्ष में करवाए गए विकास कार्यों का ब्यौरा दिया और कहा कि इतने अल्प समय में जो बेहतर हो सका हमने किया। मेरे आदमपुर परिवार से अपील है कि इससे और बेहतर कार्य के लिए फिर से हमारा साथ दें।

रेनुका बिश्नोई ने क्षेत्रवासियों के साथ चुनावी तैयारियों बारे फीडबैक लिया और कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 56 वर्षों से भजनलाल परिवार और आदमपुर एक दूसरे के पूरक हैं। हर सुख-दुख में दोनों एक दूसरे के साथ खड़े रहे हैं। उन्होंने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि बूथ को मजबूत रखेें, अधिक से अधिक पोलिंग करवाएं, ताकि भव्य की जीत को ऐतिहासिक बनाया जाए।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top