CRIME

मनाली में हेरोइन व चरस के साथ दो गिरफ्तार

नशा तस्करी के

कुल्लू, 2 सितंबर (Udaipur Kiran) । थाना मनाली के अंतर्गत पुलिस ने हेरोइन ओर चरस तस्करी के आरोप में धोबव्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

हेरोइन तस्करी का मामला सोमवार सुबह उस दौरान सामने आया जब पुलिस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि पंजाब का एक व्यक्ति नशे का कारोबार कर रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मॉडल टाउन स्थित एक होटल में दबिश दी। दबिश के दौरान कमरे से पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने आरोपी जोनसन (36) पुत्र बूटा राम निवासी गांव व डाकघर हैरन तहसील नकोदर जिला जालन्धर (पंजाब) के विरुद्ध मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

अन्य मामला उस दौरान सामने आया जब पुलिस थाना मनाली की टीम ने गश्त के दौरान ठाकुर ढाबा मोडी आगे (गधैरनी) के समीप दबिश दी जहां पुलिस ने एक व्यक्ति के कब्जे से 32 ग्राम चरस बरामद की।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कार्तिकेयन ने बताया कि पुलिस ने महेंद्र सिंह (33) पुत्र पुर्ण सिंह निवासी गांव सचान डाकघर वोचिंग तहसील पधर जिला मण्डी के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / जसपाल सिंह

Most Popular

To Top