Delhi

पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या

नई दिल्ली, 02 सितंबर (Udaipur Kiran) । राजौरी गार्डन थाना इलाके में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसकी लाश कार में ही छोड़कर शिवाजी कॉलेज की रेड लाइट के पास से फरार होने की फिराक में था। हालांकि इसी दौरान पुलिसकर्मी को आरोपित की गतिविधि संदिग्ध लगी, उसे पकड़कर पूछताछ की गई तो मामला खुल गया।

पश्चिमी जिले के डीसीपी विचित्रवीर के अनुसार एक सितंबर की देर रात 1:30 के करीब ख्याला थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अजय ने राजौरी गार्डन थाना पुलिस को व्यक्ति के बारे में बताया। शक होने पर पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और लाश कार में रखी है। जानकारी मिलते ही पुलिस शिवाजी कॉलेज की रेड लाइट पर खड़ी कार से लाश बरामद की। पूछताछ में आरोपित की पहचान गौतम (21) के रूप में हुई है। वह रघुवीर नगर इलाके का रहने वाला है। उसकी शादी इसी साल मार्च में 20 साल की मान्या से हुई थी। शादी के लिए महिला के परिवारवाले तैयार नहीं थे और दोनों ने घरवालों की मर्जी के बिना शादी की थी। हालांकि शादी के बाद दोनों पति-पत्नी अपने-अपने परिवार के साथ ही रह रहे थे और दोनों कभी-कभी मिलते थे। रविवार को गौतम, मान्या से मिलने आया था, इस दौरान मान्या ने गौतम से साथ रहने की बात कही थी। इसी को लेकर दोनों में बहस हुई और उसने अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी।

डीसीपी ने बताया कि घटना रात 10 से 11 बजे के बीच की है। जब गौतम को यह एहसास हुआ कि उसकी पत्नी मर चुकी है, तब वह कार लेकर इधर उधर घूमने लगा और फिर कार शिवाजी कॉलेज की रेड लाइट के पास खड़ी कर दी। इसी दौरान हेड कॉन्स्टेबल ने आरोपित को बिना शर्ट देखने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और दोनों के परिवार से बातचीत कर रही है, ताकि इस बात का पता चल सके कि आखिर कैसे दोनों का रिश्ता बिगड़ा कि आरोपित ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। मामले में आरोपित से आगे की पूछताछ जारी है।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top