CRIME

कोलकाता में शुटआउट, बाबुघाट पर लोरी चालक को मारी गोली

गोलीबारी

कोलकाता, 2 सितंबर (Udaipur Kiran) । कोलकाता के बाबुघाट इलाके में रविवार देर रात एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। बाबुघाट के बाजेकदमतला घाट पर रात करीब दो बजे गोलीबारी की घटना हुई जिसमें एक लॉरी चालक को गोली मार दी गई। घायल चालक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गोली लगने वाले लॉरी चालक का नाम कांती सिंह है और वह हावड़ा का निवासी है। वह एक बालू लदा लॉरी चला रहे थे। माना जा रहा है कि बालू की कीमत को लेकर हुए विवाद के कारण यह घटना हुई है। पुलिस ने घटनास्थल की घेराबंदी कर मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, लॉरी चालक रात को पार्क सर्कस की तरफ से बालू लेकर बाबुघाट पहुंचे थे। पुलिस को पता चला है कि बालू के परिवहन को लेकर कुछ युवकों के साथ उनकी एक डील हुई थी, लेकिन पैसे को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद के बाद चालक लोरी लेकर बाबुघाट की तरफ आ गए और उनके पीछे-पीछे बदमाश भी वहां पहुंच गए। बाबुघाट पहुंचने के बाद बदमाशों ने चालक को निशाना बनाकर गोली चला दी और घटना के बाद वे मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना पाकर मैदान और उत्तर बंदर थाने की पुलिस टीम रात में ही मौके पर पहुंची और घायल चालक को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल, घायल चालक का इलाज एसएसकेएम के ट्रॉमा केयर सेंटर में चल रहा है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, इससे बदमाशों की पहचान की जा सकेगी। रात में हुई इस गोलीबारी से बाबुघाट इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

(Udaipur Kiran) / ओम पराशर

Most Popular

To Top