Madhya Pradesh

ग्वालियर: रेलवे ट्रेक पर मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

ग्वालियर, 01 सितम्बर (Udaipur Kiran) । झांसी रोड थाना क्षेत्र में एक युवती का शव रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला। परिजनों ने युवती की हत्या करने के बाद शव रेलवे पटरी पर फेंका गया है। मृतिका के कान में मोबाइल की लीड लगी हुई थी। पुलिस ने मौत के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

पुलिस के अनुसार, कैंसर पहाडिय़ा निवासी यशोदा पुत्री नाथूराम शनिवार दोपहर दो बजे केे करीब घर से बाजार के लिए निकली थी। जब काफी देर बाद भी यशोदा घर नहीं पहुंंची तो उसकी तलाश की गई लेकिन उसका परिजनों को कहीं सुराग नहीं लग सका। शाम के समय यशोदा का शव झांसी रोड थाना क्षेत्र स्थित रेलवे पटरी पर लावारिस हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने जीआरपी की सहायता से शव को विच्छेदन गृह पहुंचा दिया। देर रात परिजन भी यशोदा का शव मिलने की सूचना पर विच्छेदन गृह पहुंच गए।

रविवार को मृतिका के परिजन थाने पहुंच गए और उन्होंने पुलिस से बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया। परिजनों का कहना था कि बेटी के चेहरे पर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं जिससे प्रतीत हो रहा है कि चेहरे को पत्थर से कुचला हो। यदि रेल की चपेट में यशोदा आती तो उसके शरीर पर चोट के निशान भी होते। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर फोरेंसिक विशेषज्ञ को बुलाकर निरीक्षण कराया गया है। विच्छेदन रिपोर्ट में जो भी तथ्य आएंगे उसी आधार कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने अभी किसी पर हत्या का संदेह नहीं जताया है। पुलिस ने मृतिका के पिता की शिकायत पर आवेदन ले लिया है।

(Udaipur Kiran) / शरद शर्मा

Most Popular

To Top