CRIME

नौकरानी से दुष्कर्म मामले में पूर्व कांग्रेस नेता गिरफ्तार

नौकरानी से दुष्कर्म मामले में पूर्व कांग्रेसी नेता गिरफ्तार

जौनपुर, 01 सितम्बर (Udaipur Kiran) । कोतवाली क्षेत्र के कजियाना मोहल्ले में कांग्रेस नेता और पूर्व शहर उपाध्यक्ष मुफ्ती मेंहदी के घर में काम करने वाली नौकरानी से दुष्कर्म के मामले में रविवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

कोतवाली अंतर्गत शेख मोहामिद निवासी पीड़ित ने शनिवार को कोतवाली एवं पुलिस अधीक्षक डाॅ.अजय पाल शर्मा को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि मुफ्ती मेंहदी निवासी कजियाना कोतवाली के घर पर 10 वर्षों से झाड़ू-पोछा का काम करती थी। मुफ्ती मेंहदी कहे कि वह उससे प्यार करते हैं और जल्द शादी करेंगे। इसके बाद बहला फुसलाकर उसके साथ याैन सम्बंध बनाए। उस समय उसकी उम्र 15 वर्ष थी। मुझे आश्वासन के तौर पर कपड़े और चप्पल आदि दिलवाते थे। यह क्रम काफी दिनों तक चला। जब मैं शादी के लिए कहती तो वह इधर-उधर की बात कर टाल जाते थे। जब मैं जिद करने लगी तो मुफ्ती मुझे और मेरे घर वालों को जान से मारने की धमकी देने लगे। अंतरंग तस्वीरें दिखाकर धमकी देते कि अगर उसकी बात नहीं मानेगी तो उसे वायरल कर देंगे। उसी तस्वीरों को दिखाकर मुझे डरा धमका कर सम्बंध बनाते रहे। मुझे अन्य लोगों से भी सम्बंध बनाने को कहते थे, जब मैं मना कर देती थी तो मुझे मारते पीटते थे।

27 अगस्त की शाम सात बजे मुफ्ती मुझे घर बुलाकर मेरे साथ सम्बंध बनाने के लिए कहे, जब मैं मना कर दी। फिर मारपीट कर जबरदस्ती सम्बंध बनाए। मुझसे कहे कि अगर यह बात पुलिस को बताएगी तो उसके परिवार के साथ उसे भी जान से मार देंगे।

इस मामले में शहर कांग्रेस अध्यक्ष विशाल सिंह ने बताया कि मुफ्ती पूर्व में शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष थे। 26 मार्च 2022 को उन्होंने इस्तीफा दे दिया। वर्तमान में वो पार्टी के प्राथमिक सदस्य हैं या नहीं इसके बारे में जानकारी नहीं है। हां पूर्व में वो पार्टी के पदों पर रहे हैं। अभी उनके ऊपर कोई आरोप सिद्ध नहीं है। वहीं इस मामले में बात करते हुए शहर कोतवाल मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि कांग्रेस नेता मुफ्ती मेंहदी को नौकरानी की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वह पूर्व में कांग्रेस के विभिन्न पदों पर रहा है।

(Udaipur Kiran) / विश्व प्रकाश श्रीवास्तव

Most Popular

To Top