Bihar

रक्सौल आरपीएफ ने रेलवे का हुक बोल्ट नट चोरी करते एक को किया गिरफ्तार

पकड़े गये चोर आरपीएफ  की गिरफ्त में

पूर्वी चंपारण, 01 सितंबर (Udaipur Kiran) । रेलवे सुरक्षा बल रक्सौल की टीम ने रेलवे का हुक बोल्ट व नट चोरी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

इसकी जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट रक्सौल के निरीक्षक ऋतुराज कश्यप ने बताया कि आरपीएफ पोस्ट रक्सौल के सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार मिश्रा, प्रधान आरक्षी गोपाल सिंह, आरक्षी राजीव कुमार के नेतृत्व की टीम के द्वारा गश्ती के दौरान रक्सौल यार्ड के समपार फाटक संख्या 34 से प्लेटफॉर्म 1 के पश्चिमी छोर पर आने के क्रम में एक व्यक्ति को प्लास्टिक के बोरे में कुछ वजनी सामान लेकर जाते हुए देखा गया।आरपीएफ को अपनी तरफ आता देख आरोपी युवक प्लास्टिक की बोरी को लेकर भागने की कोशिश करने लगा, शंका होने पर भागने का प्रयास कर रहे व्यक्ति को घेरकर ओएचई पोल सं 187/36-187/38 के मध्य रोका गया तथा उसके कन्धे पर रखा प्लास्टिक के बोरी खोलकर देखने पर उसमें 10 अदद रेलवे का हुक बोल्ट व 05 अदद रेलवे का नट बरामद हुआ।

बरामद रेलवे हुक बोल्ट व नट के बारे में पूछने पर कोई संतोषजनक जबाब नहीं दिया और न ही कोई वैध प्रमाण पत्र प्रस्तुत नहीं किया। आरोपी की पहचान रक्सौल के सुंदरपुर निवासी अरविन्द कुमार के रूप में की गयी है।मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार

Most Popular

To Top