Bihar

नप अध्यक्ष ने किया नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास

नप अध्यक्ष ने किया नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास

किशनगंज,01सितंबर (Udaipur Kiran) । शहर के पश्चिम पाली चौक वार्ड संख्या 01 में नाला के निर्माण कार्य का शिलान्यास रविवार को नगर परिषद के अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने फीता काटकर किया। नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने कहा कि पश्चिम पाली से रमजान नदी तक नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया है। नगर का विकास पहली प्राथमिकता है, जहां जहां सड़क व नाले की आवश्यकता है वहां वहां विभिन्न योजनाओं से निर्माण करवाया जाना है।

इसी कड़ी में शिलान्यास किया गया है।शिलान्यास के दौरान वार्ड पार्षद जमशेद आलम ने बताया कि नाला नहीं होने से दुकानदारों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। इसी को ध्यान में रखते हुए निर्माण कराया जा रहा हैं। ताकि लोगों को कोई परेशानी नहीं हो।

संवेदक दानिश रिजवी ने बताया कि 1 करोड़ 34 लाख रुपये की लागत से नाला का निर्माण किया जाएगा। शिलान्यास के दौरान पार्षद जमशेद आलम, देवेन यादव, राजद के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष एमके रिजवी, पार्षद प्रतिनिधि निशु खान, पार्षद दीपक कुमार, अशोक पासवान आदि मौजूद थे। वहीं शिलान्यास के बाद पार्षद ने नगर परिषद अध्यक्ष को वार्ड का भ्रमण करवाते हुए अन्य समस्याओं से अवगत करवाया।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top