CRIME

कर्ज से परेशान कांग्रेस नेता ने पत्‍नी व दो बेटों के साथ न‍िगला जहर, चारों की मौत

कांग्रेस नेता ने जहर न‍िगलकर दी जान।

जांजगीर, 1 सितंबर (Udaipur Kiran) । छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के एक कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी और 2 बेटों के साथ जहर का सेवन कर लिया। जिससे बड़े बेटे की मौत हो गई। वहीं कांग्रेस नेता, पत्नी और छोटे बेटे को गंभीर हालत में बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां तीनों ने रविवार अल सुबह दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि कर्ज से परेशान होकर कांग्रेस नेता ने यह कदम उठाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर के बोंगापार के रहने वाले कांग्रेस नेता पंचराम यादव (66) उसकी पत्नी दिनेश नंदनी यादव (55) पुत्र नीरज यादव (बंटी) (28) और सूरज यादव (25) ने 30 अगस्त रात एक साथ जहर सेवन कर लिया। काफी देर बाद पड़ाेसियाें काे जानकारी हाेने पर सभी को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें शनिवार काे बिलासपुर के सिम्स अस्पताल रिफर किया गया। अस्पताल ले जाते वक्त बड़े बेटे की मौत हो गई, जबकि शनिवार देर रात को पंच राम यादव, उनकी पत्नी और छोटे बेटे ने भी दम तोड़ दिया। पंच राम यादव ठेकेदारी और फेब्रीकेशन का काम करते थे। इस आत्महत्या के पीछे कर्ज से परेशान होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर 10 बोधा तालाब निवासी पंचराम उनकी पत्नी दिनेश नंदनी यादव और उनके दो बेटे सूरज यादव व नीरज यादव ने शुक्रवार की रात अज्ञात कारणों से जहर खा लिया, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। सभी की स्थिति गंभीर होने की वजह से सिम्स बिलासपुर रिफर कर दिया गया। सिम्स अस्पताल में नीरज यादव उम्र 32 वर्ष की 31 अगस्त को इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्यों को आरबी अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार अल सुबह दम तोड़ दिया। फिलहाल, मृत परिवार के घर पुलिस पहुंची गई है और घर को सील कर जांच में जुटी हुई है।

—————

(Udaipur Kiran) / चन्द्र नारायण शुक्ल

Most Popular

To Top