Uttar Pradesh

भाजयुमो के कार्यशाला में शामिल होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते पुलिस अफसर: फोटो बच्चा गुप्ता
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते पुलिस अफसर: फोटो बच्चा गुप्ता

-रविवार को टीएफसी में तीन सत्रों में चलेगी कार्यशाला

वाराणसी, 31 अगस्त (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यशाला में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। रविवार एक सितम्बर को बड़ालाल पुर स्थित टीएफसी (ट्रेड फैसेलिटी सेंटर) में आयोजित कार्यशाला में प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह सहित संगठन के अन्य पदाधिकारी भी शामिल होंगे। शनिवार को सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीन सत्रों में आयोजित कार्यशाला में मुख्यमंत्री देशव्यापी सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे। आईआईटी बीएचयू की छात्रा से दुष्कर्म मामले में आरोपितों की जमानत से जुड़े सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसी भी घटना में कोई आरोपी हो भाजपा उसमे कोई रियायत नहीं देगी। छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी कौन है मुझे जानकारी नही है। जो भी आरोपी है भाजपा उससे कोई वास्ता नहीं रखती।

टीएफसी का जिलाधिकारी,पुलिस कमिश्नर, अपर पुलिस कमिश्नर ने किया निरीक्षण

रविवार को मुख्यमंत्री के वाराणसी आगमन को लेकर जिलाधिकारी एस.राजलिंगम,पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल और अपर पुलिस कमिश्नर एस. चिनप्पा ने बड़ालालपुर स्थित टीएफसी (ट्रेड फैसेलिटी सेंटर) का निरीक्षण किया। अफसरों ने भाजयुमो के कार्यक्रम में लोगों के आने की अनुमानित संख्या और बैठने की व्यवस्था,बन रहे स्टेज,साउंड सिस्टम सहित अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया। इसके अलावा उन्होंने हैलीपैड और गाड़ियों की पार्किंग के लिए बड़ा लालपुर के खाली मैदान का निरीक्षण भी किया।

पुलिस कमिश्नर ने की बैठक

वाराणसी में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को देख पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने पुलिस अफसरों के साथ बैठक की। बैठक के बाद पुलिस कमिश्नर ने फोर्स को भी ब्रीफ किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आने—जाने वाले मार्ग पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात रहेंगे। संवेदनशील स्थानों पर सीपी ने रूफटाप ड्यूटी लगाने का निर्देश दिया। कार्यक्रम स्थल पर चेंकिग के बाद ही प्रवेश देने के लिए हिदायत दी। उन्होंने कहा कि वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान यातायात व्यवस्था बाधित नहीं होनी चाहिए। वैकल्पिक मार्ग पर वाहनों का आवागमन हो। वीवीआईपी मार्ग के गली और कट पर रस्सी का प्रयोग करें। प्रभारी अधिकारी ड्यूटी प्वाइंट पर ही फोर्स को ब्रीफ करेंगे।

(Udaipur Kiran) / श्रीधर त्रिपाठी

Most Popular

To Top