Jammu & Kashmir

एनएसएस टीम ने सरकारी प्राथमिक स्कूल में आयोजित किया भोजन बनाने के लिए कार्यक्रम

एनएसएस टीम ने सरकारी प्राथमिक स्कूल में आयोजित किया भोजन बनाने के लिए कार्यक्रम

जम्मू, 31 अगस्त (Udaipur Kiran) । श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू) की एनएसएस इकाई ने सिराह गांव के सरकारी प्राथमिक विद्यालय में एक दिल को छू लेने वाला भोजन तैयार करने का कार्यक्रम आयोजित किया। इस पहल का उद्देश्य स्वयंसेवकों के बीच टीमवर्क को बढ़ावा देना और स्कूली छात्रों के साथ संबंधों को मजबूत करना था।

कच्चे माल और खाना पकाने के उपकरणों से लैस एनएसएस स्वयंसेवक विभिन्न प्रकार के व्यंजन तैयार करने के लिए स्कूल पहुंचे। समूहों में काम करते हुए उन्होंने एक स्वादिष्ट मेनू तैयार किया जिसमें मिश्रित सब्जियाँ, पूरी, बूंदी रायता और हलवा शामिल थे। भोजन की तैयारी स्कूल परिसर में हुई। भोजन तैयार होने के बाद स्वयंसेवकों ने इसे छात्रों और शिक्षकों को परोसा। विशेष भोजन ने स्कूली बच्चों को खुशी और उत्साह दिया, जिन्होंने प्रयास की सराहना की और स्वादिष्ट भोजन का आनंद लिया।

एनएसएस स्वयंसेवक साध्वी शर्मा ने कार्यक्रम का समन्वय किया जबकि एनएसएस समन्वयक डॉ. राजीव कुमार और स्टाफ सदस्य अवधेश गुप्ता भी इस मौके पर मौजूद रहे। स्कूल प्रभारी मोनिका ने एनएसएस एसएमवीडीयू टीम को उनकी पहल और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top