Haryana

हिसार शहर का संपूर्ण विकास करवाना ही हमारा संकल्प : डॉ. कमल गुप्ता

शहरवासियों से मिलते मंत्री डॉ. कमल गुप्ता।

हिसार, 31 अगस्त (Udaipur Kiran) । कैबिनेट मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने कहा है कि हिसार शहर का संपूर्ण विकास करवाना ही हमारा संकल्प है। दस वर्षों के दौरान अनेक विकास कार्यों को सिरे चढ़ाया गया है और अन्य योजनाएं बनाई गई है।

डॉ. गुप्ता शनिवार को शहर के दौरे के दौरान समर्थकों से मिल रहे थे। इसी कड़ी में स्वास्थ्य व नागरिक उड्डयन मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने भाजपा नेत्री प्रोमिला पूनिया, राजेंदर बिश्नोई, पूर्व पार्षद रेखा सैनी, सुशील नागपाल, समाजसेवी कमल सर्राफ, मनप्रीत सिरसवा, भाजपा नेता कृष्ण ऐरन से उनके निवास पर जाकर मिले व जलपान किया। मंत्री ने कहा कि शहर के संपूर्ण विकास के लिए वे निरंतर प्रयास करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में जितने विकास कार्य हुए हैं दूसरी सरकारों में कभी भी नही हुए।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पड़ाव बाजार में त्रिवेणी के चबूतरे पर बछड़े का सिर मिलना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। दोषियों को शीघ्र पकड़ने के लिए पुलिस प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं। अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा और जो भी दोषी होगा उसे कड़ी सजा मिलेगी। उन्होंने नागरिकों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top