Uttrakhand

महिला अपराधों पर कांग्रेस का प्रदर्शन

भाजपा सरकार का पुतला दहन किया

हल्द्वानी, 31 अगस्त (Udaipur Kiran) । प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों के विराेध में कांग्रेसियों ने जिला-महानगर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का इस्तीफा मांगा। बुद्ध पार्क तिकोनिया में भाजपा सरकार का पुतला दहन करने के बाद कांग्रेसियो ने बुद्ध पार्क तिकोनिया से जुलूस निकालकर एसडीएम कोर्ट परिसर तक विराेध मार्च निकाला और राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि धामी सरकार महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हाे रहे जघन्य अपराधाें काे राेकने में पूरी तरह से विफल रही है। हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि देवभूमि में हाल के दिनाें में बलात्कार, गैंगरेप और हत्या जैसे जघन्य अपराधों की बाढ़ आ गई है, जबकि केन्द्र सरकार ऐसे मामलाें में माैन साधे हुए है।

जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कहा कि बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों में भाजपा नेताओं के जुड़ाव की खबरें पार्टी के चरित्र को उजागर करती हैं। महानगर अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद बिष्ट ने उत्तराखंड में बढ़ते अपराधाें और बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की और धामी सरकार के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की।

इस विराेध प्रदर्शन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश मेहता, सतीश नैनवाल, जगमोहन चिलवाल,प्रकाश पांडे, राजेन्द्र बिष्ट, हेमन्त बगडवाल,विजय सिजवाली राजेन्द्र बिष्ट (रज्जी), दीपक बलुटिया, ललित जोशी, योगेश जोशी, सुहैल सिद्दीकी, जीवन कार्की, संजय किरोला, जया कर्नाटक बबलू बिष्ट सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / अनुपम गुप्ता

Most Popular

To Top