Bihar

नालंदा में फर्जी दारोगा गिरफ्तार

गिरफ्तार  आरोपी

बिहारशरीफ, 31अगस्त (Udaipur Kiran) ।नालंदा जिले के लहेरी थाना में महिला दारोगा को धौंस दिखा रहें फर्जी दारोगा को नालंदा पुलिस नें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं। कार्रवाई शनिवार सुबह हुई है। फर्जी दारोगा सेखपूरा जिले के शेखोपुर थाना अंतर्गत महानंदपूर गांव निवासी नीतिश कुमार है।

गिरफ्तार आरोपित ने बताया कि वह दरभंगा जिले के लहेरिया सराय थाना मे 2018बैच कैडर में पदस्थापित है। वह एक केस के मामले में नालंदा जिले के लहेरी थाना में पदस्थापित महिला दारोगा निशा भारती को धौंस दिखा रहा था। उसके बोलचाल से महिला दारोगा को उसे फर्जी होनें का शक हुआ महिला दारोगा तत्काल इस आशय की सूचना लहेरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को दिया ।

थानाध्यक्ष तत्काल थाना पर जाकर युवक से पूछताछ किया तो वह दारोगा होने की बात कही। जब उससे आई कार्ड मांगा गया तो अपने मोबाइल में वर्दी पहना फोटो दिखाया।

लहेरिया सराय थाना से संपर्क किया गया तो वहां के थानाध्यक्ष ने बताया कि इस नाम का कोई दारोगा थाना में पदस्थापित नही है। जब पुलिस कङाई से पूछताछ की तो युवक मामले को खुलासा किया। जब युवक की मोबाइल फोन की जांच की गयी तो कई तरह के अनावश्यक दस्तावेज स्टोर पाया गया । पुलिस उसकी अपराधिक गतिविधी भी खंगालने में जुट गयी है।

(Udaipur Kiran) /प्रमोद

—————

(Udaipur Kiran) / प्रमोद पांडे

Most Popular

To Top