CRIME

खेत में पानी पटा रहे किसान सह आलू व्यवसायी की धारदार हथियार से हत्या

मृतक के शव के पास विलाप करते परिजन

पूर्वी चंपारण,31अगस्त (Udaipur Kiran) ।अज्ञात अपराधियो ने धान के खेत में पानी पटाने गए एक युवक की शुक्रवार की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दिया।

ग्रामीणो ने शनिवार की सुबह खून से लथपथ उसका शव को देखा,तो उसकी सूचना पुलिस को दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुबोध कुमार व पकड़ीदयाल थाना पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के चैता सरेह की बतायी गयी है। मृतक की पहचान चैता गांव निवासी शिवमंगल साह के 38 वर्षीय पुत्र छोटे लाल साह के रूप में की गई है। हत्या के कारण अब तक सामने नहीं आई है। हालांकि हत्या को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। मृतक परिजनो के अनुसार मृतक छोटेलाल साह शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद घर से एक किलोमीटर दूर अपने धान के खेत में मोटर से पानी पटाने गया था। जहां देर रात खेत में बने मचान पर ही सो गया, इसी बीच किसी ने धारदार हथियार से उसे काट कर हत्या कर दिया। परिजनो के अनुसार छोटेलाल की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह खेती किसानी के साथ ही पकड़ीदयाल व शेखपुरवा बाजार में आलू प्याज का होल सेल का भी काम करता था।

छोटेलाल तीन भाइयों में सबसे छोटा था।इसे दो बेटी और एक बेटा है।दस दिन पूर्व ही उसे बेटा हुआ था।पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है,साथ ही एफएसएल की टीम ने भी जांच की है। घटना स्थल एक कुदाल बरामद किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार

Most Popular

To Top