Haryana

हरियाणा रोडवेज की बस में मिले नशीले पदार्थ, चालक गिरफ्तार

सिरसा,31 अगस्त (Udaipur Kiran) । हरियाणा के सिरसा जिला से राजस्थान के पोकरण के बीच चलने वाली हरियाणा रोडवेज बस में बस चालक राजस्थान से डोडा पोस्त लेकर आ रहा था। पुलिस ने जमाल गांव के समीप पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को तलाशी के दौरान 4 किलो 485 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ है। इस पर आरोपित चालक रमेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर जमाल के समीप वाहनों की जांच की जा रही थी। शुक्रवार की रात राजस्थान के नोहर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस की तलाशी ली गई। पुलिस ने देखा कि रोडवेज बस चालक की सीट के पीछे एक प्लास्टिक का कट्टा रखा हुआ था। पुलिस ने जब कट्टा के बारे में पूछा कि ये किसका है। इस पर बस चालक हड़बड़ा कर कहने लगा कि यह तो मेरा है। इसके बाद पुलिस ने तालाशी ली। पुलिस ने नजदीकी राजपत्रित अधिकारी को मौका पर बुलाया गया।

राजपात्रित अधिकारी कृष्ण कुमार राजकीय सीनियर सेकेंडरी रुपावास को बुलाकर तलाशी ली। जिसमें डोडा पोस्त मिला। बरामद थैला सहित डोडा पोस्त का कंप्यूटराइज् काटा से वजन किया गया। बस चालक के पास 4 किलो 685 ग्राम पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। आरोपी चालक रमेश कुमार निवासी नाथूसरी कलां ने बताया कि वह राजस्थान के नोहर से डोडा पोस्त लेकर आया। जांच अधिकारी पूनम सिंह ने बताया कि मामले की अभी जांच कर रहे हैं।

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर

Most Popular

To Top