Bihar

एम्स सुरक्षा अधिकारी पर गोली चलाने के आरोपित राजद विधायक के भाई पर अपना मुंह क्यों नहीं खोलते तेजस्वी: मनीष यादव

पटना, 31 अगस्त (Udaipur Kiran) । जदयू के प्रदेश प्रवक्ता मनीष यादव ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। शनिवार काे यहां बयान जारी कर उन्हाेंने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हीं की पार्टी के विधायक के भाई के खिलाफ एम्स के सुरक्षा अधिकारी प्रेमनाथ राय पर गोली चलाने का गंभीर आरोप लगा है लेकिन इस मामले पर तेजस्वी यादव का मुंह बंद हो जाता है।

पार्टी प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि एम्स सुरक्षा अधिकारी पर गोली इसलिए चलाई गई कारण कि उसने विधायक के भाई की रंगदारी की मांग नहीं मानी।उन्होंने कहा कि लाॅ एंड आॅर्डर पर ज्ञान देने वाले तेजस्वी यादव इतने संवेदनहीन हो चुके हैं कि अपने एम्स दौरे के दौरान उन्होंने पीड़ित एम्स के सुरक्षा अधिकारी प्रेमनाथ राय से मिलना भी उचित नहीं समझा। उन्होंने कहा कि दरअसल तेजस्वी यादव को ये पता है कि हमेशा से अपराध और अपराधियों को पोषित करने वाली उन्हीं की पार्टी राजद के ही एक विधायक का भाई इस मामले में मुख्य आरोपी है इसलिए उन्होंने जान बूझकर सुरक्षा अधिकारी से मुलाकात नहीं की और उनका हाल चाल नहीं पूछा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की सरकार में कोई भी अपराधी अपराध कर बच नहीं सकता और एम्स सुरक्षा अधिकारी पर गोलीबारी के दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि आरजेडी का इतिहास रहा है कि उसके शासनकाल में अपराध हमेशा से बढ़ा और अपराधी बेखौफ होकर आजाद घूमते रहे।

पार्टी प्रदेश प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि कानून एवं व्यवस्था पर बयान देने से पहले उनको अपने माता-पिता के शासनकाल में बिहार में लाॅ एंड आॅर्डर के हाल को एक बार जरुर याद कर लेना चाहिए।

—————

(Udaipur Kiran) / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top