Sports

दो सौ का स्कोर करने से बढ़ा टीम का आत्मविश्वास: वंश बेदी

पुरानी दिल्ली 6 के बल्लेबाज वंश बेदी

नई दिल्ली, 31 अगस्त (Udaipur Kiran) । पुरानी दिल्ली 6 के बल्लेबाज वंश बेदी का मानना ​​है कि हालिया मैच में ईस्ट दिल्ली राइडर्स के खिलाफ उनके हार्ड हिटिंग प्रदर्शन ने टीम को आगे बढ़ने के लिए जरूरी आत्मविश्वास प्रदान किया है।

दिल्ली के श्री अरूण जेटली स्टेडियम में आयोजित दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) के इस मैच में ईस्ट दिल्ली के 241 रनों के विशालकाय स्कोर का पीछा करते हुए पुरानी दिल्ली 6 की टीम 27 रन से यह मैच हार गई थी, लेकिन गुरुवार को खेले गए इस मैच में उन्होंने अपने 20 ओवरों में 215 रन बनाकर बहादुरी से संघर्ष किया।

मैच के बाद वंश बेदी ने कहा कि, एक पारी में 200 रन बनाना निश्चित रूप से पुरानी दिल्ली 6 के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन है और आगे भी इसी तरह का खेल जारी रखेंगे।

सिर्फ 41 गेंदों पर 96 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले वंश के दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो जाने के कारण पुरानी दिल्ली 6 इस करीबी मुकाबले को हार गई थी। युवा बल्लेबाज ने अपनी पारी के दौरान 11 छक्के लगाए और टीम को विशालकाय स्कोर का पीछा करते हुए कभी भी पिछड़ने नहीं दिया।

वंश ने आगे कहा कि, यहां बल्लेबाजी करना शानदार था, यह विकेट बल्लेबाज के लिए अपने शॉट्स खेलने और जहां चाहे वहां छक्का लगाने के लिए एकदम सही था और मैंने वैसा ही किया।

उन्होंने आगे कहा, जब मैं क्रीज पर था तो मुझे पूरा यकीन था कि हम मैच जीत लेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से मेरे आउट होने के बाद ऐसा संभव न हो सका।

मैच की बात करें तो पुरानी दिल्ली 6 को शुरुआत में थोड़ी परेशान जरूर हुई और उसने 5.3 ओवर में सिर्फ 34 रन पर तीन विकेट खो दिए, लेकिन चौथे विकेट के लिए वंश बेदी और अर्पित राणा के बीच 47 गेंदों में 98 रन की शानदार साझेदारी ने उम्मीदों को फिर से जगा दिया।

वंश ने आसानी से बाउंड्री लगाई, जिससे टीम मुकाबले में बनी रही, लेकिन जैसे-जैसे आवश्यक रन रेट बढ़ता गया, वंश ने अतिरिक्त जोखिम उठाया और अंततः शानदार 96 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट हो गए। अंतिम चरण में अर्नव बुग्गा ने बहुमूल्य 28 रन जोड़े, लेकिन पुरानी दिल्ली 6 सिर्फ 215 रन ही बना सकी। टीम अब शनिवार को वेस्ट दिल्ली लायंस से भिड़ेगी।

—————

(Udaipur Kiran) दुबे

Most Popular

To Top