Uttrakhand

महिला ने बेटी के आरोपों को नकारा, सैलून संचालिका और पिता पर लगाए गंभीर आरोप

पत्रकारों से वार्ता करती महिला

हरिद्वार, 30 अगस्त (Udaipur Kiran) । एक सैलून संचालिका और उसके पिता पर बेटी को बहला-फुसलाकर उनके खिलाफ भड़काने का एक महिला ने आरोप लगाया है। आरोप है कि सैलून संचालिका का पिता उनकी बेटी का शोषण कर रहा है।

देहरादून रोड स्थित एक होटल में शुक्रवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए महिला ने बताया कि उनके पहले पति से तलाक के बाद उन्हें अंबर तलाब निवासी व्यक्ति मिला, जिसने उसकी बेटी को अपनी बेटी के सैलून में काम सीखने के लिए कहा। आरोप है कि उसके बात पिता-पुत्री ने उसकी बेटी को अपने झांसे में ले लिया और उसका शोषण शुरू कर दिया। महिला के अनुसार उसकी दूसरी शादी उक्त व्यक्ति ने जयपुर में करवा दी, ताकि वह अपनी बेटी से दूर हो जाए। कहा कि वह जयपुर रहकर भी अपनी बेटी की पढ़ाई का सारा खर्च उठाती रही, जिसके प्रमाण भी उनके पास हैं। अब महिला का कहना है कि उसकी बेटी को इतना भड़का दिया गया है कि अब वह अपनी मां पर उल्टे-सीधे आरोप लगा रही है और बात भी नहीं करना चाहती। महिला ने कहा कि वह 14 अगस्त को अपनी बेटी को लेने उक्त व्यक्ति के घर गई तो उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की गई जिसका मुकदमा भी कोतवाली में दर्ज करवाया है।

उल्लेखनीय है कि 23 अगस्त को महिला की बेटी ने प्रेसवार्ता कर अपनी मां पर अपने दूसरे पति से मिलकर उसका शारीरिक शोषण करवाने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं लड़की ने अन्यों से भी उसके साथ दुष्कर्म करवाने का अपनी मां पर आरोप लगाया था। उस प्रेसवार्ता के बाद आज लड़की की मां ने प्रेसवार्ता कर आरोपों को नकारा।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top