HimachalPradesh

ऊना कॉलेज में पीटीए गठित, तिलकराज बने प्रधान

ऊना, 30 अगस्त (Udaipur Kiran) । राजकीय उत्कृष्ट महाविद्यालय ऊना में अभिभावक-शिक्षक संघ (पी०टी०ए०) की सामान्य बैठक शुक्रवार को महाविद्यालय परिसर स्थित बीसीए सभागार में संपन्न हुई। इस बैठक में पीटीए सचिव डॉ. शाम सिंह बैंस ने पूर्व सत्र के पीटीए की गतिविधियों तथा आय-व्यय विवरणिका को सभी सदस्यों के समक्ष रखा।

इस आम सभा में सत्र 2024-25 के लिए नई पीटीए कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें पीटीए प्रधान तिलक राज को चुना गया। उनके नाम का प्रस्ताव राकेश कुमार ने किया और अनुमोदन रामपाल ने किया। उपप्रधान पद पर दिनेश रायज़ादा को चुना गया। उनके नाम का प्रस्ताव रामपाल ने किया और अनुमोदन तिलक राज ने किया। सचिव पद पर डॉ. शाम सिंह बैंस को चुना गया। उनके नाम का प्रस्ताव मनजीत सिंह मान ने किया और अनुमोदन विकास सैनी ने किया। सह-सचिव पद पर राकेश कुमार को चुना गया। उनके नाम का प्रस्ताव सुनील कुमार ने रखा और अनुमोदन दिनेश रायज़ादा ने किया। कोषाध्यक्ष पद पर सतिन्दर कुमार को चुना गया। उनके नाम का प्रस्ताव शाम सिंह बैंस ने किया और विकास सानी ने अनुमोदित किया। डा. राजकुमार को पीटीए का मुख्य सलाहकार चुना गया। उनके नाम का प्रस्ताव विकास सैनी ने रखा और डॉ शाम सिंह बैंस ने अनुमोदित किया।

पीटीए कार्यकारिणी सदस्यों के लिए डॉ पवित्रा दुलारी, अल्का रानी, विकास सैनी तथा मनजीत सिंह मान को सर्वसम्मति से चुना गया।

महाविद्यालय के प्राचार्या डा. मीता शर्मा ने सभी अविभावकों को महाविद्यालय पधारकर नई कार्यकारिणी का गठन करने पर आभार व्यक्त किया। प्राचार्या ने सभी कार्यकारिणी सदस्यों को हिमाचल की शान कुल्लूवी टोपी पहनाकर सम्मानित किया। नई कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने भी महाविद्यालय प्रशासन को विश्वास दिलाया कि वे महाविद्यालय के चहुंमुखी विकास के लिए महाविद्यालय प्रशासन के साथ क़दम से क़दम मिलाकर चलेंगे।

—————

(Udaipur Kiran) / विकास कौंडल

Most Popular

To Top