CRIME

यू.पी. के दो ड्रग पैडलर दबोचे

शिमला, 30 अगस्त (Udaipur Kiran) । शिमला पुलिस के ड्रग पैडलरों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत पुलिस ने यू.पी. के दो तस्करों को शिमला में चिट्टे के साथ धर दबोचा है। पुलिस अब पता लगा रही है कि यह कब से यहां चिट्टे की तस्करी कर रहे थे और इनके कौन-कौन से अन्य साथी यहां है। इसके लिए पुलिस इनके बैकवर्ड व फॉरवर्ड लिंकों को खंगालने में जुट गई है।

ढली पुलिस थाना के तहत दर्ज हुए मामले के अनुसार स्पैशल सैल की टीम गश्त पर निकली हुई थी। यह टीम जब लक्कड़ बाजार, ढली की ओर गश्त कर रही थी तो इसी दौरान टीम संजौली के कब्रिस्तान पर पहुंची। यहां पर गोपनीय सूचना के आधार पर इन्होंने राकेश पाल (47) पुत्र स्व.कृष्ण दास पाल निवासी मकान नंबर-575ए इंद्रप्रस्थ टीला मोड़ शाहबादपुर जिला गाजियाबाद यू.पी. और सुभाष बैंसला (40) पुत्र ज्ञानी बैंसला निवासी गांव व डाकघर भगोट तहसील खेकड़ा जिला बागपत यू.पी. के कब्जे से 6.08 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

एस.पी. शिमला संजीव गांधी ने कहा कि ड्रग पैडलरों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस की मुहिम से ड्रग पैडलरों की कमर टूट गई है और इन दोनों को गिरफ्तार करके इनका पुलिस रिमांड लेकर इनसे कड़ी पूछताछ की जाएगी।

—————

(Udaipur Kiran) / उज्जवल शर्मा

Most Popular

To Top