Haryana

राेहतक: चुनाव में सामाजिक सौहार्द प्रभावित नहीं होना चाहिएः भारत भूषण बतरा

फोटो कैप्शन। 30 आरटीकेः 1रोहतक में पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्तरा।

रोहतक विधानसभा के लिए कांग्रेस ने जारी किया संकल्प पत्र

विधायक बोले, जाति विशेष के साथ रहे है पारिवारिक रिश्ते

रोहतक, 30 अगस्त (Udaipur Kiran) । विधायक भारत भूषण बतरा ने कहा कि उन्होंने पूरी जिम्मेदारी के साथ विपक्ष में रहते हुए भी जितना संभव हो सका सरकार से कार्य करवाया है। यहां तक की उन्होंने विधायक निधि का शत-प्रतिशत खर्च किये है। उन्होंने दोहराया कि कांग्रेस सरकार के समय रोहतक के लिए जितना विकास कार्य किया गया था, अबकी बार उससे ज्यादा किया जाएगा। भाजपा द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्र ने कहा कि समय आने पर एक-एक बात का सबूत के साथ खुलासा करेंगे।

शुक्रवार को विधायक भारत भूषण बत्तरा पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान विधायक ने रोहतक को समर्पित अपना संकल्प पत्र जारी किया और शहर के नवनिर्माण को लेकर संकल्पित इस पत्र में मुख्य रूप से 12 बिंदु रखे गए है। भाजपा नेताओं लेकर विधायक ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से नकारात्मकता से भरे हुए कुछ लोग शहर का भाईचारा खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, जो हुआ ही नहीं उसे स्थापित करने की कोशिश की जा रही है। बत्तरा ने कहा कुछ लोग अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए राजनीति की तमाम मर्यादाओं को लांघकर नफरत फैलाना चाहते है। विधायक ने कहा की वे पूरी जिम्मेदारी के साथ बता रहे है कि दलित समाज, वाल्मीकि समाज, कबीरपंथी इन सबसे उनका बचपन से पारिवारिक नाता रहा है, केवल औपचारिकता नहीं आज भी एक दूसरे के घर आना-जाना भोजन करना तक उसमें शामिल रहा है।

कांग्रेस ने हमेशा दलित समाज को दिया है सम्मान

विधायक भारत भूषण बत्तरा ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास साक्षी है कि उसने हमेशा दलित समाज को न केवल सम्मान दिया है, बल्कि उनके कल्याण के लिए काम किया है। बत्तरा ने कहा कि जब भी जितना संभव हो सका, इस समाज के लिए अपना योगदान सुनिश्चित किया है, आगे भी यह प्रयास रहेगा और विधायक ने पांच साल के दौरान करवाएं गए विकास कार्यो का ब्यौरा भी रखा और कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर शहर का नवनिर्माण करेंगे। इस अवसर पर बलराज बल्ले, बलवान रंगा, तेजबीर सेन, अड़ीचंद नीमड़िया, ताराचंद बागड़ी, एडवोकेट परीक्षित दुग्गल, बलजीत डाबला राणा, सुरेंद्र कान्ही, विनोद देहराज, डॉ. रामानंद नागर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top