Haryana

पलवल : युवती संदिग्ध हालत में लापता, मुकदमा दर्ज

युवती लापता पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

पलवल, 30 अगस्त (Udaipur Kiran) । पलवल में एक युवती लापता होने का मामला प्रकाश में आय़ा है। आसपास के लोगों से पता चला कि युवती को एक युवक बहला-फुसला कर अपनी स्कूटी पर बैठाकर अपने साथ ले गया। पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस युवती का कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

कैंप थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी 18 वर्षीय बेटी घर से वर्कशॉप पर गई थी। लेकिन काफी समय तक जब घर नहीं पहुंची तो युवती के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। तलाश करने के दौरान पता चला कि एक युवक उसकी बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ स्कूटी पर बैठाकर ले गया है। युवती की मां ने स्कूटी सवार युवक का नाम दीपांशु बताया है। बताया कि आरोपी युवक लाल रंग की स्कूटी पर सवार था और उसकी बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ बिठाकर ले गया।

कैंप थाना प्रभारी मनोज कुमार ने शुक्रवार को बताया कि युवती की मां की शिकायत पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक युवती का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी थी। पुलिस का कहना है कि उनकी टीम युवती की तलाश में जुटी हुई है, जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top