CRIME

दो अलग अलग गांव में एक महिला समेत दो की हुई संदिग्ध मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

पूर्वी चंपारण,30 अगस्त (Udaipur Kiran) ।जिले के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव में एक महिला सहित दो लोगों की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है। दोनों मामले में पुलिस ने शव को बरामद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

दोनों मामले में अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है। पहली घटना बेला गांव की है जहा एक आम के बगीचे में पेड़ के डाली में एक युवक के शव को ग्रामीणों ने देखा। मृतक उक्त गांव के उमाशंकर मांझी का 22 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार मांझी है। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह मृतक के घर के दो सौ मीटर की दूरी पर एक बगीचा में आम के पेड़ के डाली में संदेहास्पद स्थिति में शव को देखे जाने के बाद पुलिस को सूचना दिया गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बताया गया कि मृतक जितेंद्र कुमार मांझी अपने तीन भाई एवं दो बहन में चौथे नंबर पर था जो अभी अविवाहित ही था। वही दूसरी घटना मधुछापरा के समीप रेलवे ट्रेक पर एक महिला के शव को बरामद किया गया है। जिसकी पहचान पंडितपुर गांव निवासी सुमन महतो की 25 वर्षीय पत्नी आरती देवी के रूप में हुई है। इस संबंध में मृतिका के मायके पक्ष के लोग हत्या की बात बता रहे है। हालांकि दोनों मामले में अभी तक स्थानीय थाने में आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। इस मामले में क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाये हो रही है। बताया जाता है कि आरती कि शादी पिछले दो वर्ष पूर्व ही हुआ था। पुलिस दोनों मामले की छानबीन शुरु कर दिया है।

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार

Most Popular

To Top