Bihar

नालंदा में छह वर्षीय बच्ची की अपहरण कर हत्या

घटना कि जांच करती पुलिस

बिहारशरीफ, 30अगस्त (Udaipur Kiran) ।नालंदा जिले के चंडी थानाक्षेत्र के यशवंत पूर गांव में छह वर्षीय बच्ची की अपहरण कर हत्या कर दिये जाने की सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना शुक्रवार की सुबह की बताई जाती है। मृत बच्ची की पहचान चंडी थानाक्षेत्र के यशवंत पूर गांव निवासी सतेन्द्र कुमार कि छह वर्षीय पूत्री काजल कुमारी है।

बच्ची के पिता सतेन्द्र ने बताया कि गत दिनों बगल के पङोसी पप्पू बिंद से परिवारिक लङाई हुई थी जिसमें बच्ची को मार देने की धमकी पप्पू ने दिया था ।

आज शुक्रवार को बच्ची घर से बाहर गली में खेल रही थी की अचानक गायब हो गयी परिवार के लोग गांव के गलियों सहित तालाब और नदियों कें खोजबीन किया तो बच्ची का शव नदी में उपला हुआ था। इस आशय कि सूचना चंडी थाना पुलिस को दी गयी । चंडी थाना पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है।

इस संबंध में हत्या का एक प्राथमिकी चंडी थाने में दर्ज की गयी है। दर्ज मामले में दर्शाया गया है कि पप्पू बिंद हमारी बच्ची को वहला कर नदी की ओर ले जाकर नदी में फेंक दिया और फरार हो गया जब तक परिजन बच्ची की खोजबीन किये तबतक बच्ची डुब चुकी थी ।चंडी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज मामले की छानबीन की जा रही है।

(Udaipur Kiran) /प्रमोद

—————

(Udaipur Kiran) / प्रमोद पांडे

Most Popular

To Top