CRIME

(अपडेट) नाबालिग के साथ दुष्कर्म के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज

तोड़फोड़ करते लोग
लाठियां फटकारती पुलिस

गाजियाबाद, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । लिंक रोड थानाक्षेत्र में गुरुवार को एक कबाड़ी ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तारी कर ली लेकिन आरोपित दूसरा समुदाय का होने के कारण हिन्दू संगठनों ने थाने पर हंगामा किया। इतना ही नहीं विरोध प्रदर्शनकररहे लोगों ने धरने पर बैठ गए और तोड़फोड़ भी की जिसके बाद पुलिस ने लोगों पर लाठियां भांजी।

एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा लिंक रोड थाना पुलिस को तहरीर दी गई कि कबाड़ी का काम करने वाले शख्स ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ मारपीट कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना की गईं। आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के ल‌िए भेजा गया है। एसीपी ने कहा क‌ि मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा।

थाने पर हंगामा करने वाले हिन्दू परिवार गोरक्षा दल

हिन्दू परिवार गौरक्षा दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आशीष पाल ने बताया कि मंगलवार रात की घटना है। बृजविहार चौकी क्षेत्र में पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद मारपीट की गई। आरोपित की कबाड़ी की दुकान करता है। आरोप है कि कबाड़ी के पास असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है, इससे पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठता है। पाल ने आरोप लगाया कि यदि उस इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग हो रही होती तो शायद असामाजिक तत्व कबाड़ी की दुकान पर जमावड़ा न लगा रहे होते और वारदात से पहले ही पुलिस उन्हें सबक सिखा चुकी होती। उन्होंने कहा है कि पुलिस यदि सही कार्रवाई नहीं करती तो हमें मजबूरन पुलिस कमिश्नर कार्यालय जाना पड़ेगा।

—————

(Udaipur Kiran) / फरमान अली

Most Popular

To Top