RAJASTHAN

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन राज्य मंत्री  झाबर सिंह खर्रा ने किया नगर निगम ग्रेटर का औचक निरीक्षण

खर्रा

जयपुर, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । जयपुर। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन राज्य मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने गुरूवार को नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय का औचक निरीक्षण किया। खर्रा को निगम में देखकर कर्मचारी-अधिकारियों में खलबली मच गई। खर्रा उपायुक्त राजस्व के कमरें में पहुंचे और फाइलों को देखा। इसके बाद उपायुक्त से पट्टों के लम्बित प्रकरणों की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने निर्देश दिए कि अनावश्यक रुप से आमजन के काम में देरी ना की जाए। जिन पट्टों को लेकर शुल्क जमा हो चुका है उन्हें 15 दिन में पट्टे दिए जाए।

इसके बाद खर्रा ने शिशु पालना गृह का भी निरीक्षण किया वहां मौजूद छोटे बच्चों से उन्होंने लाड दुलार किया। खर्रा के साथ निरीक्षण के दौरान महापौर डॉ. सौम्या गुर्जर, चैयरमेन एवं पार्षद लक्ष्मण नूनीवाल,महेश सैनी, हरीश कुमार शर्मा भी मौजूद रहे।

खर्रा ने निगम मुख्यालय स्थित कॉल सेन्टर का भी निरीक्षण किया। खर्रा ने स्वयं शिकायतें सुनी। इसके बाद निस्तारण को लेकर फीडबैक लिया। उन्होंने डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण, लाइट, फोगिंग, सीवरेज संबंधी लंबित शिकायतों के निस्तारण के संबंध में जानकारी ली।

खर्रा ने इस अवसर पर कहा कि आमजन द्वारा सफाई, सीवर, आवारा पशुओं से संबंधित विभिन्न प्रकार की शिकायतों का निस्तारण शीघ्र किया जाए, पट्टों के संबंध में जिनका शुल्क जमा हो गया है उनको आगामी 15 दिन में पट्टा जारी किया जाए। इसके साथ ही लाईट संबंधी समस्याओं का भी शीघ्र निस्तारण किया जाए।

—————

(Udaipur Kiran) / राजेश

Most Popular

To Top