RAJASTHAN

कॉर्पोरेट बॉक्स क्रिकेट लीग 30 अगस्त को

स्वास्थ्य और कल्याण के लिए जेएचडब्ल्यू की एक गेम-चेंजिंग पहल कॉर्पोरेट बॉक्स क्रिकेट लीग 30 अगस्त को

जयपुर, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । जेएचडब्ल्यू द्वारा ‘कॉरपोरेट बॉक्स क्रिकेट लीग’ के शुभारंभ की घोषणा के साथ ही जयपुर में उत्साह का माहौल बन गया है। जेएचडब्ल्यू इस खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ 30 अगस्त को टोंक रोड स्थित, स्वेट जोन स्पोर्ट्स एरीना पर करने जा रहे है और इसका फाइनल 31 अगस्त को खेला जाएगा।

जेएचडब्ल्यू के संस्थापक और सीईओ हिम्मत सिंह नाथावत ने कहा कि कॉर्पोरेट बॉक्स क्रिकेट लीग हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण कदम है, जिसका उद्देश्य खेल के माध्यम से स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देना है। यह इवेंट केवल क्रिकेट के बारे में नहीं है; यह बॉन्ड बनाने, शारीरिक फिटनेस को प्रोत्साहित करने और कॉर्पोरेट टीमों के बीच एकता की भावना को बढ़ावा देने के बारे में है। शीर्ष कॉर्पोरेट ब्रांड्स को शामिल करके, हम यह संदेश देना चाहते हैं कि स्वास्थ्य और टीमवर्क व्यावसायिक सफलता और व्यक्तिगत कल्याण के लिए महत्वपूर्ण हैं।

जेएचडब्ल्यू के सह-संस्थापक, भूपेंद्र सिंह ने लीग के फॉर्मेट के बारे में बताते हुए कहा कि प्रारंभिक लीग मैच छह छह ओवरों के होंगे, जो टूर्नामेंट को एक फ़ास्ट और रोमांचिक डीमेंस प्रदान करेंगे तथा सेमी फाइनल और फाइनल मैच आठ आठ ओवरों तक का होगा जिससे इस इवेंट का एक रोमांचक समापन सुनिश्चित है। यह फॉर्मेट खेलों को छोटा, आकर्षक और एक्शन से भरपूर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो प्रतिभागियों और दर्शकों दोनों के लिए आनंददायक होगा। इस मिक्स्ड-जेन्डर क्रिकेट लीग में 12 प्रसिद्ध कॉर्पोरेट ब्रांड्स भाग लेंगे, जिनमें नारायण हेल्थ, मणिपाल हॉस्पिटल, शेल्बी हॉस्पिटल, फोर्टिस हॉस्पिटल, सूर्या हॉस्पिटल, आवास फाइनेंस, नामदेव फाइनेंस, बिग एफएम, केयर हेल्थ इंश्योरेंस, मणिपाल सिग्ना हेल्थ इंश्योरेंस, टाटा हेल्थ इंश्योरेंस, और ईवन हेल्थकेयर शामिल हैं।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top