RAJASTHAN

वर्ल्ड हार्ट डे पर आयोजित होगा एयू जयपुर साइक्लोथॉन

वर्ल्ड हार्ट डे पर आयोजित होगा एयू जयपुर साइक्लोथॉन

जयपुर, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर गुरुवार को एयू जयपुर साइक्लोथॉन के छठे संस्करण की आधिकारिक घोषणा कर दी गई। वर्ल्ड हार्ट डे पर 29 सितंबर को संस्कृति युवा संस्था और जयपुर रनर्स क्लब द्वारा एयू स्माल फाइनेंस बैंक और इटरनल हॉस्पिटल (ईएचसीसी) के सहयोग से इवेंट आयोजित होगा। फिटनेस को बढ़ावा देने वाले कार्यक्रम के आयोजन में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इवेंट मैनेजमेंट (आईआईईएमआर) मुख्य भूमिका निभाएगा।

एयू जयपुर साइक्लोथॉन के आयोजक मुकेश मिश्रा ने बताया कि साइक्लिंग न केवल तनाव को कम करती है, बल्कि आत्म-सम्मान, आत्म-नियंत्रण और चुनौती स्वीकार करने की भावना भी विकसित करती है। साइक्लोथॉन 2024 में ऑन-ग्राउंड और वर्चुअली भाग ले सकते हैं। यह कार्यक्रम स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के उद्देश्य से आयोजित किया जाएगा। इसमें जयपुर के सांस्कृतिक और प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद भी लिया जा सकेगा।

साइक्लोथॉन में शामिल राइड कैटेगरी

साइक्लोथॉन में 2 किलोमीटर की जूनियर राइड, 5 किलोमीटर की जॉय राइड, 10 किलोमीटर की फन राइड, 25 किलोमीटर की फिट राइड, 50 किलोमीटर की टाइगर जगजीत सिंह मेमोरियल राइड, और 100 किलोमीटर की डी जयपुर राइड शामिल हैं।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top