Uttar Pradesh

जिलाधिकारी ने महापौर संग दधिकांदों मेला की तैयारियों एवं व्यवस्थाओं का लिया जायजा, दिए निर्देश

डीएम व महापौर

प्रयागराज, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने गुरूवार को महापौर गणेश केसरवानी के साथ सुलेमसराय में लगने वाले दधिकांदों मेला को सकुशल सम्पन्न कराने के दृष्टिगत की जा रही तैयारियों एवं व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने इस दौरान अपर जिलाधिकारी नगर, नगर निगम, पीडब्लूडी, बिजली विभाग एवं अन्य सम्बंधित विभागों के अधिकारियों के साथ भ्रमण कर जायजा लिया। निरीक्षण के समय महापौर गणेश केसरवानी व दधिकांदों मेला समिति सुलेमसराय के सदस्यों द्वारा जुलूस मार्ग पर जर्जर विद्युत तारों को व्यवस्थित करने, सड़क व नालियों की मरम्मत, प्रकाश व शौचालय की व्यवस्था, साफ-सफाई की व्यवस्था कराये जाने के लिए कहा। जिस पर जिलाधिकारी ने उपस्थित सभी अधिकारियों को उनसे सम्बंधित सभी व्यवस्थाओं को समय से सुनिश्चित कराये जाने के लिए निर्देशित किया।

जिलाधिकारी ने नगर निगम के अधिकारियों को गलियों की साफ-सफाई, शौचालय, पीने के पानी, प्रकाश, स्ट्रीट लाईटों की मरम्मत, चूना छिड़काव कार्य को एक तारीख के पूर्व ही कराने के लिए कहा। विद्युत विभाग के अधिकारियों को विद्युत के ढीले-लटकते तारों को तत्काल व्यवस्थित कराने व मेले के अवसर पर निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कहा। पीडब्लूडी के अधिकारियों को टूटी सड़कों की मरम्मत व अन्य व्यवस्थायें समय से कराने के लिए कहा।

(Udaipur Kiran) / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top