Jharkhand

रामगढ़ में बाइकर्स गैंग ने दो लोगों के गले से उड़ाई चेन, लोगों की उड़ गई नींद

थाने में शिकायत करते लोग

रामगढ़, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । रामगढ़ शहर में बाइकर्स गैंग ने लोगों के दिन का चैन और रात की नींद उड़ा दी है। गैंग के सदस्य हर चौक चौराहे पर सक्रिय हैं। दूध लेने जा रही महिला हो, सड़क पर टहल रहे बुजुर्ग हों या बच्चों को स्कूल भेजने के लिए सड़क पर खड़े अभिभावक हों, सभी उनका शिकार हो रहे हैं। एक के बाद एक छिनतई की घटनाओं को अंजाम देकर गैंग के सदस्य पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है।

गुरुवार को करीब एक ही समय के अंतराल में शहर में दो चेन छिनतई की घटना घटी। पहली घटना शहर के झंडा चौक स्थित राज रसोई के संचालक अयोध्या प्रसाद चौरसिया के साथ घटी। अयोध्या प्रसाद सुबह अपनी दुकान के बाहर टहल रहे थे। इसी बीच बाइक सवार दो लोग उनसे कुछ पूछने के बहाने उनके गले में झटका मार कर सोने का चेन छीनकर तेज रफ्तार से भाग निकले। घटना की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

बच्चे को बस बैठाने गई महिला को बनाया शिकार

दूसरी घटना ब्लॉक कार्यालय के पास घटी। नायक टोला निवासी शैवालिनी पति नितेश चौहान अपने बच्चे को बस में बिठाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी। इसी बीच बाइक सबर दो अपराधी वहां पहुंचे और महिला के गले में झपट्टा मार कर सोने का चेन छीनकर तेज रफ्तार से फरार हो गए। महिला के पति ने पीछा भी किया पर अपराधियों की बाइक काफी तेज थी।

जल्द पकड़े जाएंगे अपराधी:एसपी

छिनतई और चोरी की घटनाओं को रामगढ़ एसपी अजय कुमार ने काफी गंभीरता से लिया है। उन्होंने बताया कि बाइकर्स गैंग में कौन लोग शामिल हैं, इसका पता लगाया जा रहा है। दो गैंग के सक्रिय होने की खबर पुलिस को है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही घटनाओं का उद्वेदन होगा और बाइकर्स गैंग सलाखों के पीछे होंगे।

—————

(Udaipur Kiran) / अमितेश प्रकाश

Most Popular

To Top