Haryana

जींद: बाइक सवारों ने किया दुकानदार पर फायर, बाल-बाल बचा दुकानदार

घटनास्थल पर जायजा लेते हुए पुलिसकर्मी।

जींद 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । बैंड मार्केट में बुधवार रात को बाइक सवार अज्ञात युवकों ने रघुनाथ मंदिर के निकट पेंट तथा हार्डवेयर दुकान पर फायर कर दिया। गोली दुकान के गेट पर लगाने से उस पर लगा शीशा टूट गया, जबकि दुकानदार बाल-बाल बच गया। शहर थाना पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ जानलेवा हमला करने तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

झांज गेट निवासी हन्नी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार की रात वह वह अपनी दुकान को बंद की तैयारी कर रहा था। उसी दौरान बाइक सवार युवकों ने फायर कर दिया। गोली दरवाजे में लगी। जिससे शीशा टूट गया। जबकि वह बाल-बाल बच गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। शहर थाना पुलिस ने हन्नी की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, वीरवार को हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष महावीर कंप्यूटर ने जींद के झांझ गेट पर पेंट व्यापारी हनी बत्रा की दुकान पर गोली चला कर व्यापारी पर हमला करने की घटना की निंदा की है।

महावीर कंप्यूटर ने कहा कि जिला पुलिस प्रशासन इस घटना के लिए जिम्मेवार लोगों को तुरंत गिरफ्तार करें। अन्यथा व्यापार मंडल सड़क पर उतरकर आंदोलन करने पर मजबूर होगा। महावीर कंप्यूटर ने कहा कि पिछले एक सप्ताह में जिस प्रकार जींद जिले में व्यापारियों को बदमाशों ने निशाना बनाया है वह इस बात का सूचक है कि सरकार व्यापारियों की सुरक्षा करने में पूरी तरह से विफल रही है। पहले जुलाना में एक मेडिकल स्टोर के मालिक से पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई और उसके बाद पिल्लूखेड़ा में एक व्यापारी से एक लाख रुपये से ज्यादा की राशि लूट कर लुटेरे फरार हो गए। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया तो व्यापार मंडल सड़क पर आकर आंदोलन करने पर मजबूर होगा और जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला पुलिस प्रशासन की होगी।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top