Haryana

हिसार : कांग्रेस नेता सुरेन्द्र सातरोड ने जताया गांव के दो युवकों की दुर्घटना में मौत पर शोक

कांग्रेस नेता सुरेन्द्र सातरोड़।

युवकों की मौत के दृष्टिगत स्थगित किया गांव में निकाला जाने वाला रोड शोक

हिसार, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । कांग्रेस ओेबीसी विभाग के राष्ट्रीय कोर्डिनेटर सुुरेन्द्र सातरोड ने सड़क दुर्घटना में गांव के दो युवकों की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए भगवान से दिवंगत आत्माओें की शांति का प्रार्थना की।

सुरेन्द्र सातरोड ने कहा कि मंगलवार देर रात भूपेश ग्रेवाल और नवीन पूनिया बाइक पर गांव के मंदिर (डेरे) में सत्संग में जा रहे थे। इस दौरान बाबा राजेनाथ डेरे के पास बाइक पर पंहुचे तो पीछे से गाडी ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में भूपेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नवीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि दोनों युवकों की मौत से न केवल उनके परिवार बल्कि गांव में भी मातम का माहौल है। दोनों युवा खेतीबाड़ी करते थे और मिलनसार स्वभाव वाले। उन्होंने पूरे छोटी सातरोड़ गांव के लिए दुख की इस घड़ी में धैर्य से काम लेने की अपील की।

युवा कांग्रेस के राज्य सचिव दीपक वशिष्ठ ने कहा कि दोनों युवकों की मौत उनके परिवार के लिए किसी वज्रपात से कम नहीं है। ऐसे में गांव में शोक के माहौल को देखते हुए सुरेन्द्र सातरोड व अन्य युवाओं द्वारा बुधवार को निकाला जाने वाला रोड शो भी स्थगित कर दिया था।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top