Delhi

भाजपा में शामिल हाेने के बाद वापस आए पार्षद रामचंद्र, आम आदमी पार्टी में फिर हुए शामिल

भाजपा में शामिल हाेने के बाद वापस लौट आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पार्षद

नई दिल्ली, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । भाजपा में कुछ दिन पहले शामिल हुए वार्ड नंबर 28 से पार्षद रामचंद्र अब दोबारा आम आदमी पार्टी में वापस आ गए हैं। रामचंद्र बवाना विधानसभा से विधायक भी रह चुके हैं और वर्तमान में आम आदमी पार्टी से पार्षद हैं। पार्षद रामचंद्र ने बताया कि उनको अपने गलत निर्णय का अहसास हुआ और वो पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह और डॉ संदीप पाठक समेत आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर दोबारा अपने परिवार में वापसी की इच्छा जताई। गुरुवार को मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और डॉ. संदीप पाठक ने रामचंद्र को उनके समर्थकों के साथ दोबारा आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल करा दिया।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) ने रविवार को आम आदमी पार्टी’ को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए वार्ड नंबर 28 से पार्षद रामचंद्र से मुलाकात की। इस दौरान पार्षद रामचंद्र ने बताया कि भाजपा में शामिल होना उनकी बड़ी भूल थी, लेकिन अब वो अपने परिवार में लौट कर अपनी इस भूल को सुधारना चाहते हैं। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने ससम्मान उनकी घर वापसी करा दी।

इस संबध में मनीष सिसोदिया ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि आम आदमी पार्टी के पुराने साथी, बवाना विधानसभा के पूर्व विधायक और वर्तमान पार्षद रामचंद्र से मुलाक़ात हुई और आज वो अपने आम आदमी पार्टी परिवार में लौट आए हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top