RAJASTHAN

सोशल मीडिया पर सार्वजनिक टिप्पणियां अनुचित- राठौड़

सोशल मीडिया पर सार्वजनिक टिप्पणियां अनुचित- राठौड़

जयपुर, 29 अगस्त (Udaipur Kiran) । पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल की टिप्पणी के बाद उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर चल रही सार्वजनिक टिप्पणियाें की निंदा करते हुए इसे अनुचित बताया है।

राठौड़ ने गुरुवार काे सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पाेस्ट किया कि विगत कुछ दिनों से भाजपा सदस्यता अभियान की कार्यशाला में प्रभारी महोदय की टिप्पणी की आड में कतिपय सामाजिक व राजनीतिक संगठन चाय के प्याले में तूफान खड़ा करके मुझे लेकर कई प्रकार की सार्वजनिक टिप्पणियां कर रहे हैं जिसे मैं अनुचित मानता हूं।

उन्हाेंने कहा कि मैं विगत 35 वर्षों से पार्टी का अनुशासित कार्यकर्ता रहा हूं। पार्टी की रीति-नीति व विचारधारा के आधार पर मैंने अपना राजनीतिक जीवन आगे बढ़ाया है तथा भविष्य में भी अनुशासनबद्ध होकर पार्टी के साधारण कार्यकर्ता के रूप में पार्टी नेतृत्व के निर्देशों की पालना करता रहूंगा। मुझे मेरे सार्वजनिक जीवन में जिन लोगों व कार्यकर्ताओं का सहयोग, समर्थन व प्यार मिला है, उनके लिए मैं जीवन पर्यन्त आभारी रहूंगा लेकिन मेरे नाम से की गई टिप्पणियों को मैं अनुचित मानता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सब लोग मेरी भावनाओं को समझेंगे।

राठौड़ ने कहा, मैं लगातार पार्टी नेतृत्व, संगठन के प्रभारी, प्रदेशाध्यक्ष व मुख्यमंत्री के सतत् संपर्क में हूं और डबल इंजन की सरकार के माध्यम से गरीब को गणेश मानकर सेवा का कर्म प्रत्येक स्थिति में जारी रखूंगा।

उल्लेखनीय है कि जयपुर में गत सप्ताह भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक हुई थी। इस दौरान प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा था कि राजेंद्र राठौड़ बैठक बीच में छोड़कर चले गए। प्रदेश प्रभारी ने अपने भाषण में पूछा- राजेंद्र राठौड़ कहां चले गए? मैं सब पर नजर रखता हूं। इस बहाने उनकी अटेंडेंस भी लग गई। उनसे पूछा जाना चाहिए कि किस कारण से उन्हें बैठक छोड़कर जाना पड़ा? उसके बाद एक्स पर #राजेंद्र_ राठौड़ _नहीं_तो_ भाजपा_ नहीं कई बार ट्रेंड हुआ। इसमें प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल व राजेन्द्र राठाैड के खिलाफ भी खूब कमेंट किए गए हैं।गत शनिवार काे भी इसे लेकर राठाैड ने अपना स्पष्टीकरण दिया था।

(Udaipur Kiran) / संदीप

Most Popular

To Top