ENTERTAINMENT

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य ने अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी

Naga

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सामंथा से तलाक के बाद अब नागा चैतन्य दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले नागा चैतन्य ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला से सगाई कर अपने फैंस को चौंका दिया था। सगाई के बाद अब नागा चैतन्य और शोभिता जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन नागा चैतन्य बेहद साधारण तरीके से शादी करना चाहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इसकी वजह का खुलासा किया।

सगाई के बाद नागा चैतन्य और शोभिता की शादी की चर्चा तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि वे मार्च 2025 में शादी कर सकते हैं। उनकी शादी के लिए वेडिंग मेन्यू भी खोजा जा रहा है और कहा जा रहा है कि यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। एक्टर ने खुद कहा है कि नागा चैतन्य इस शादी में कोई ताम-झाम नहीं चाहते हैं। उन्होंने एक इवेंट में इसके पीछे की वजह बताई है। नागा चैतन्य ने कहा, शादी उन लोगों के लिए है, जो मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं। संस्कृति और परंपराएं महत्वपूर्ण हैं। इसलिए मैं इस तरह की एक बहुत ही साधारण शादी करना चाहता हूं। मैं धूमधाम से शादी नहीं करना चाहता।

खबर है कि नागा चैतन्य और शोभिता ने 8 अगस्त को गुपचुप तरीके से शादी कर ली। नागार्जुन ने तस्वीरें शेयर कर अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी है। नागा चैतन्य और शोभिता के रिश्ते के चर्चे अक्सर होते रहते थे। इन दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया था। हालांकि, दोनों ही इस पर कमेंट करने से बचते रहे। आखिरकार नागा चैतन्य और शोभिता ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया।

नागा चैतन्य की पहली शादी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी। कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने वर्ष 2017 में शादी कर ली, लेकिन कुछ ही सालों में उनकी दुनिया उजड़ गई। वर्ष 2021 में उन्होंने घोषणा की कि वे तलाक लेकर अलग हो गए हैं।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे

Most Popular

To Top